CricketWorld Cup 2023

IND VS PAK: क्या टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ भगवा रंग की पहनेगी जर्सी? बीसीसीआई ने खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी

×

IND VS PAK: क्या टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ भगवा रंग की पहनेगी जर्सी? बीसीसीआई ने खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी

Share this article
IND VS PAK
IND VS PAK

IND VS PAK: भारत की सरजमीं पर खेले जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का सफर अब अपने पूरे शबाब पर है, जहां एक के बाद एक रोचक मैच खेले जा रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को हुए मुकाबले के बाद अब हर एक फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले हाई वॉल्टेज मुकाबले पर जा टिकी हैं।

क्रिकेट जगत की दो सबसे बड़ी चिर प्रतिद्दंवी टीमें शनिवार को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होने वाली हैं।

क्या भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहनेगी स्पेशल जर्सी

इंडो-पाक की राइवलरी को लेकर बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। इस मैच के लिए फैंस ने अपने सीट बेल्ट बांध लिए हैं, जो अब सिर्फ मुकाबले शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर फैल गई है, जिसमें बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में एक स्पेशल जर्सी पहन कर उतरेगी।

टीम इंडिया के द्वारा नारंगी रंग की जर्सी पहनने की उठ रही हैं खबरें

सोशल मीडिया पर खबर आ रही है कि रोहित शर्मा एंड कंपनी बाबर सेना के खिलाफ अपनी ब्ल्यू रंग की जर्सी नहीं बल्कि नारंगी रंग की जर्सी पहनेगी। जिसके बाद अब फैंस भी इस बात को जानने को बेहद ही उत्सुक हैं, कि आखिर इस खबर में कितनी सच्चाई है और टीम इंडिया ग्रीन आर्मी के खिलाफ भगवा रंग की जर्सी में उतरेगी या अपने उसी चिर परिचित ब्ल्यू रंग की जर्सी ही पहनेगी।

भारतीय टीम के इस खास जर्सी पहनने को लेकर उठ रही खबरों के बीच अब बीसीसीआई खुद ने आगे आकर चुप्पी तोड़ी है। जिसमें भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड ने स्पष्ट कर दिया है कि टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में कोई स्पेशल जर्सी नहीं पहनेगी, बल्कि अपनी वही ब्ल्यू रंग की जर्सी के साथ ही मैदान में खेलने उतरेगी।

बीसीसीआई ने खबरों को किया खारिज, बताया ब्ल्यू रंग की जर्सी में ही खेलेगी टीम

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष आशिष शेलार ने ने इन खबरों को पूरी तरह से खारिज करते हुए एएनआई के साथ बात कर कहा कि,“हम उन मीडिया रिपोर्टों को पूरी तरह से खारिज करते हैं जो यह दावा कर रहे हैं कि टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ अपने वर्ल्ड कप मैच में अल्टरनेट मैच किट पहनेगी। ये खबरें बिल्कुल बेबुनियाद हैं, और किसी के द्वारा बनाई गई खबरें हैं। मेन इन ब्लू आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारत के रंग – ब्लू नीले रंग में नजर आएंगे।”

इसे भी पढ़ें>>>

टीम इंडिया क्यों है वर्ल्ड कप जीतने की सबसे प्रबल दावेदार, जानें 5 खास वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *