SportsCricket

IND vs AFG: नवीन उल हक विराट कोहली के बाद अब रिंकू सिंह से भिड़े अफगानिस्तान के खिलाड़ी!

×

IND vs AFG: नवीन उल हक विराट कोहली के बाद अब रिंकू सिंह से भिड़े अफगानिस्तान के खिलाड़ी!

Share this article
IND vs AFG: After Naveen Ul Haq and Virat Kohli, now Afghanistan players face Rinku Singh!

IND vs AFG: विराट कोहली और नवीनुल हक के बीच आईपीएल में ही नोंकझोग हो गई थी। जिसको लेकर इस बात की चर्चा थी कि दोनों में अब काफी विवाद हो गया है और दोनों काफी एक दूसरे के विपरीत चले गए हैं। लेकिन नवीन उल हक ने अफगानिस्तान और भारत के वर्ल्ड कप मैच में विराट कोहली से दोस्ताना अंदाज में मिलने के बाद अपने सारे गिले शिकवे दूर कर लिए थे।

अफगानिस्तान और इंडिया के बीच खेले जा रहे T20 मुकाबले के बीच दूसरे T20 मुकाबले में जब भारत दूसरे इनिंग में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी। तभी रिंकू सिंह और अफगानिस्तान के एक प्लेयर में थोड़ी सी नोक झोंक देखने को मिली।

मैदान में दिखी गहमा गहमी

भारत अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे तीन T20 मुकाबले में भारत ने दो T20 मुकाबले जीतकर सीरीज अपने नाम कर लिया है। हालांकि अब तीसरे T20 मुकाबले में केवल औपचारिकता ही बची रह गई है। आपको बताना है कि दूसरे T20 मुकाबले में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेल में काफी गहमा गहमी देखने को मिली।

आपको बता दें की फजल हक फारुकी भारत के खिलाफ अपना 14वां ओवर डाल रहे थे। स्ट्राइक पर रिंकू सिंह मौजूद थे। जैसे ही रिंकू सिंह ने फजल हक फारूकी के गेंद पर सिंगल लेकर दौड़ने का प्रयास किया तभी उन दोनों के बीच थोड़ी सी गहमा गहमी देखने को मिली। हालांकि अंपायर ने बीच में आकर बीच बचाव करके मामला को वहीं पर रफा दफा कर दिया।

IND vs AFG: आपस में भिड़े फिर मुस्काए

हालांकि आपस में नोक झोंक के बाद रिंकू सिंह के चेहरे पर मुस्कान थी। लेकिन क्रिकेट के खेल में इतनी सी लोग झोंक तो चलना मजे की बात है। दूसरे T20 मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने भी जमकर अपने बल्ले से रन बनाए। तो वहीं शिवम दुबे ने भी शानदार पारी खेलकर सिलेक्टरों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

हालांकि इस खेल में कमेंटेटरों ने अपनी अपनी वर्ल्ड कप टीम के लिए प्लेयर लिस्ट तैयार रखी है। शिवम दुबे की बल्लेबाजी ने कलेक्टरों को अपने और इसलिए खींच लिया क्योंकि उन्होंने दोनों ही मैच में शानदार लोग खेल लगभग 60 रन करके प्रत्येक मैच में उन्होंने बनाए। अब गैस लगाया जा रहे हैं कि वर्ल्ड T20 के लिए शिवम दुबे का भी नाम चयन किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें>>>

Cricket Report: एबी डिविलियर्स ने कोहली के तारीफों के बांधे पूल! आरसीबी में शामिल नहीं होने के कारण जान हो जाएंगे हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *