SportsCricket

IND vs AFG T20: अफगानिस्तान के खिलाफ पहले T20 मुकाबले में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हुए बाहर!

×

IND vs AFG T20: अफगानिस्तान के खिलाफ पहले T20 मुकाबले में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हुए बाहर!

Share this article
IND vs AFG T20: India's star batsman Virat Kohli out in the first T20 match against Afghanistan!

IND vs AFG T20: भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले पहले T20 मुकाबले में आज दोनों ही टीमों का आमना-सामना होना है। इससे पहले भारतीय दल से एक खिलाड़ी ने बाहर होकर दर्शकों को चौंका दिया है।

क्रिकेट इतिहास में रनों का अंबार लगाने वाले और शतकों की झड़ी लगाने वाले स्टार बल्लेबाज किंग कोहली पहले मुकाबले में किन्ही निजी कारण के चलते बाहर हो गए हैं। कोच राहुल द्रविड़ ने इसकी पुष्टि की है।

अफगानिस्तान के खिलाफ यह करेंगे ओपन

पहले T20 मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जयसवाल ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। शुभ्मन गिल तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे। हालांकि कोहली के चले जाने से टीम पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा। इसकी वजह है युवा बल्लेबाज जिनके फॉर्म इन दिनों काफी उरूज पर हैं।

चार स्पिन गेंदबाजों का विकल्प

भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ मजबूत स्थिति में नजर आ रहे हैं। चार स्पिन गेंदबाजों का विकल्प भारतीय टीम ने रखा है। कुलदीप यादव के साथ रवि बिश्नोई की जोड़ी कमाल की होती है।

अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर ऑल राउंड प्रदर्शन करते हुए दिखेंगे। हालांकि यह दोनों भी स्पिन गेंदबाजी के जादूगर है। ऐसा माना जा रहा है की रवि बिश्नोई और कुलदीप यादव में किन्हीं एक को ही पहले मुकाबले में मौका दिया जाएगा।

IND vs AFG T20: संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान) यशस्वी जयसवाल, शुभमण गिल, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार और कुलदीप यादव,

इसे भी पढ़ें>>>

KK Pathak Resigned: आखिर कर केशव कुमार पाठक ने दिया इस्तीफा! देखें त्याग पत्र!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *