SportsCricket

3rd Test INDvsENG: भारतीय टीम में शामिल हुए शिखर धवन! सिलेक्टर के मेहरबानी से टीम में वापसी!

×

3rd Test INDvsENG: भारतीय टीम में शामिल हुए शिखर धवन! सिलेक्टर के मेहरबानी से टीम में वापसी!

Share this article
3rd Test INDvsENG

3rd Test INDvsENG: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज शिखर धवन पर अब भारतीय टीम के चयनकर्ता मेहरबान हो गए हैं। माना जा रहा है की तीसरे टेस्ट में भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन की वापसी हो सकती है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों ही टीम एक-एक की बराबरी पर है। पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों का दबदबा कम दिखा जिसकी वजह से इंग्लैंड पहला मुकाबला जीतने में कामयाब रही। हालांकि दूसरा मुकाबला भारतीय टीम ने अपने दम पर मुकाबला को जीता।

3rd Test INDvsENG: इसकी टीम से हो सकती है छुट्टी

भारतीय टीम में शिखर धवन की वापसी से इन खिलाड़ियों को नुकसान उठाना पड़ सकता है। पिछले कई महीनो से सुमन गिल का बल्ला नहीं चल रहा था हालांकि दूसरे टेस्ट के दूसरी पारी में उन्होंने शतक जरूर लगाया। बावजूद इसके उन्हें आराम दिया जा सकता है।

कवायत तो यह भी लगाए जा रहे हैं कि श्रेयस अय्यर को भी टीम इंडिया से बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है। सुरेश अय्यर ने अब तक कोई महत्वपूर्ण पारी नहीं खेल कर भारतीय टीम के चयनकर्ताओं को सख्त निर्णय लेने पर मजबूर कर दिया है।

शिखर धवन कहां करेंगे बल्लेबाजी

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन केटीएम से बाहर रहने के चलते यशस्वी जयसवाल और रोहित शर्मा सलामी जोड़ी के रूप में मैदान में नजर आते हैं। अगर शिखर धवन की टीम में वापसी होती है तो रोहित शर्मा और शिखर धवन ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

हालांकि यशस्वी जयसवाल की जबरदस्त पारी के चलते चयन करता इस विषय में कितनी सख्त तरीके से निर्णय लेंगे यह कहना कठिन होगा। हालांकि कई सालों से भारतीय टीम ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पर अपना कब्जा नहीं जमाया है। यही वजह है क्या शिखर धवन की टीम में वापसी हुई है।

इसे भी पढ़ें>>>

LokSabha Election 2024: क्या मोदी ही बनेंगे फिर से देश के प्रधानमंत्री? सर्वे रिपोर्ट ने किया बड़ा खुलासा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *