SportsCricket

Team Selector: भारतीय टीम चयनकर्ता पर सवाल खड़े! इस खिलाड़ी के साथ किया सौतेला व्यवहार!

×

Team Selector: भारतीय टीम चयनकर्ता पर सवाल खड़े! इस खिलाड़ी के साथ किया सौतेला व्यवहार!

Share this article
Team Selecter

Team Selector: भारतीय टीम के चयनकर्ता पर इन दोनों सवाल खड़े हो गए हैं। ऐसा इसलिए कि उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट के लिए टीम को चुना है। लेकिन उन्होंने एक खिलाड़ी के साथ सौतेला व्यवहार किया है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर इस बात को जोर-जोर से उठाया जा रहा है।

आपको बताते हैं कि दिसंबर में आईपीएल ऑक्शन आयोजित किया गया था जिसमें कई खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपए लुटाए गए तो कई खिलाड़ी अनसोल्ड गए। हालांकि उस वक्त भी उस खिलाड़ी पर किसी भी टीम ने दाव नहीं खेला था।

Team Selector: सिलेक्शन के बाद मचा बवाल

भारतीय टीम के चयनकर्ता द्वारा भारतीय दल को चुना गया। 25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड का मैच खेला जाना है। जहां पर कई नए चेहरे को मौका मिला। लेकिन भारतीय टीम ने सरफराज खान को अपने खेमे में शामिल नहीं किया।

Sarfaraz Khan, Team India Selecter, Test Against England

हाल के टीम चैन के बाद सरफराज खान ने इंग्लैंड के खिलाफ वॉर्म अप मैच में 96 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल दी। सरफराज खान के इस बल्लेबाजी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है की सरफराज खान के साथ भारतीय टीम चयन करता ने सौतेला व्यवहार किया है।

शतक बनाने के बावजूद नही हुआ सिलेक्शन

पिछले दिनों ही इस बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका दौरे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच आपस में खेले गए मैच में शतक जड़ा था, लेकिन इसके बावजूद भी सरफराज का चयन शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैच के लिए घोषित भारतीय टीम में नहीं किया गया।

हालांकि सरफराज खान के द्वारा खेली गई 96 रनों की परी शेयर करता हूं का ध्यान अपनी और खींचने के लिए मजबूर कर देगी। हो सकता है आने वाले समय में सरफराज खान को भारतीय टीम का हिस्सा बनना पड़े।

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमण गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान) और आवेश खान

इसे भी पढ़े>>>

नवीन उल हक विराट कोहली के बाद अब रिंकू सिंह से भिड़े अफगानिस्तान के खिलाड़ी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *