News

Cricket Report: एबी डिविलियर्स ने कोहली के तारीफों के बांधे पूल! आरसीबी में शामिल नहीं होने के कारण जान हो जाएंगे हैरान!

×

Cricket Report: एबी डिविलियर्स ने कोहली के तारीफों के बांधे पूल! आरसीबी में शामिल नहीं होने के कारण जान हो जाएंगे हैरान!

Share this article
Cricket Report

Cricket Report: इंडिया बनाम अफगानिस्तान के पहले T20 मुकाबले में 360 डिग्री नाम से जाने जाने वाले एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के बारे में बड़ा खुलासा किया है। इंडिया और अफगानिस्तान के पहले मैच में इंडिया ने 6 विकेट से जीत हासिल कर ली है। इस मैच के दौरान इंग्लिश कमेंट्री करते हुए एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के तारीफों के पुल बांध दिए।

आपको बता दें कि किंग कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ तीनों माचो के लिए खेलने के लिए चयनित हुए थे। लेकिन किसी निजी कारणवश के चलते उन्हें बीच में ही पहला मुकाबला छोड़ना पड़ा। हालांकि इसके बावजूद भी भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में जीत हासिल करने में कामयाब रही।

मैच खेलते देखना चाहते हैं डिविलियर्स

एबी डी विलियर्स विराट कोहली को दूसरा और तीसरा मुकाबला खेलते देखना चाहते हैं। एबी ने कहा कि विराट कोहली T20 सेमीफाइनल मुकाबले में अंतिम मैच 2022 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद उन्होंने वापसी की है। मैं चाहता हूं कि विराट कोहली पहला मुकाबला भले ही मिस कर दिए हो लेकिन दूसरा और तीसरा मुकाबला उन्हें खेलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली इस दौरे पर सिलेक्शन हुआ है इसे मैं बहुत खुश हूं। हर एक टीम मैनेजमेंट चाहती है उनका टीम बहुत अच्छा करें।

Cricket Report: आलोचकों को दिया मुंह तोड़ जवाब

विराट और रोहित की तारीफ करते हुए अब डी विलियर्स ने कहा कि, आलोचक आलोचना करते रहेंगे। क्योंकि युवा बल्लेबाजों को मौका मिलना चाहिए। लेकिन विराट और रोहित किसी से काम नहीं है। आप अपने अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा कर सकते हैं कि वे विश्व कप जितायेंगे।”

आगे उन्होंने कहा कि, विराट की रगों में क्रिकेट है और यही उसकी प्रेरणा है। मैं भी इसी जुनून के कारण खेलता रहा था और जिस दिन यह आग ठंडी होती महसूस हुई, मैने खेल से संन्यास ले लिया।”

आरसीबी में शामिल नहीं होने की वजह

इंडियन प्रीमियर लीग में सालों से टीम का हिस्सा रहे डी विलियर्स से किसी ने भी बात नहीं की। चाहे वह टीम के कोच ही हो डिविलियर्स से किसी ने भी कोई संपर्क नहीं किया। ऐसा माना जा रहा था कि डिविलियर्स के संन्यास लेते ही उन्हें टीम का मैटर या फिर सलाहकार जरूर बनाएंगे।

लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में एबी डी विलियर्स से कुछ भी नहीं था। हालांकि डिविलियर्स से इस बात के लिए काफी उत्सुक है कि उन्हें आरसीबी टीम में किसी ने किसी तरह से जगह मिले ताकि वह अपनी कलाकारी किसी और बल्लेबाजों के अंदर डाल सके।

इसे भी पढ़ें>>>

Weather Info Bihar: बिहार वासियों को मौसम विभाग से मिली चेतावनी! ठंड से बचने के बताए उपाय!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *