Araria Latest NewsPurnea Latest News

Purnea Jalalgarh News: जलालगढ़ NH57 में भगवा गमछा पहने 6 बदमाशों ने पिस्तौल दिखा कर एक वयक्ति से लूट लिया पैसे और जरूरी कागज़ात!

×

Purnea Jalalgarh News: जलालगढ़ NH57 में भगवा गमछा पहने 6 बदमाशों ने पिस्तौल दिखा कर एक वयक्ति से लूट लिया पैसे और जरूरी कागज़ात!

Share this article
Purnea Jalalgarh News

Purnea Jalalgarh News: जलालगढ़ ओवर ब्रिज के दक्षिणी छोड़ में एक अररिया निवासी को पिस्तौल दिखा कर छिनतई की गई। बताया जा रहा है की अररिया आश्रम निवासी जो पूर्णियाँ किसी काम से जा रहे थे।

जिसका नाम योगेंद्र बाहल्दार है। जिसको जलालगढ़ NH57 के ओवर ब्रिज के दक्षिणी छोड़ में भगवा गमछा पहने 6 बदमाशों नें पिस्तौल दिखा कर दिनदहाड़े छिनतई कर ली।

3 बाइक सवार 6 बदमाशों ने लूटा पैसा और कागजात!

पीड़ित वयक्ति ने बताया की 3 बाइक सवार, जिसमें दो स्प्लेंडर बाइक और एक अपाची बाइक में 6 बदमाश जिसकी उम्र लगभग 17 से 18 वर्ष है। वे भगवा गमछा पहने थे।

उन्होंने मुझे जबरदस्ती मेरी बाइक रुकवाया और मुझे पिस्तौल दिखा कर मेरे सारे पैसे और पॉकेट से पर्स भी निकाल कर ले गए। जिसमें 5,000 हजार रुपए, आधार कार्ड, पेन कार्ड और एटीएम कार्ड भी मौजूद था।

आसपास के लोग खड़ा होक देख रहे थे। लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई की उस व्यक्ति की मदद कर सके।

कैसे खत्म होगा क्राइम?

बिहार की यह दिल दहला देने वाली घटना से लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। सोचने वाली यह है इन कम उम्र वाले युवकों के हाथों में बन्दूक आखिर आई कैसे यह तभी साफ़ हो सकेगा जब यह बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ेंगे।

आपको बता दें की अररिया जिला के सांसद प्रदीप कुमार सिंह इस वक़्त बीजेपी से संसद हैं और बिहार में नितीश कुमार की सरकार है। अब देखना यह है की अररिया जिला और पूर्णियां जिला से क्राइम का सफाया कैसे होता है। हालाँकि पुलिस रणनीति तैयार कर रही है।

इसे भी पढ़ें>>>

पूर्णियाँ पुलिस ने 1 करोड़ रुपए का स्मैक के साथ दो दस्कारों को किया गिरफ्तार!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *