Araria Latest News

Araria Bihar: अररिया जिला के एक मध्य विद्यालय से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना! असामाजिक तत्वों ने प्रिंसिपल के साथ की जबरन मारपीट!

×

Araria Bihar: अररिया जिला के एक मध्य विद्यालय से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना! असामाजिक तत्वों ने प्रिंसिपल के साथ की जबरन मारपीट!

Share this article
Araria Bihar

Araria Bihar: आररिया जिला के एक मध्य विद्यालय के प्रिंसिपल के साथ मार-पीट की गई बड़ी घटना सामने आई है। जहाँ असामाजिक तत्वों ने जबरन स्कूल में घुस कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से शिक्षक और प्रिंसिपल दोनों ही बुरी तरह से घायल हैं।

आपको बता दें कि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। यह घटना आररिया स्थित रानीगंज थाना छेत्र के मध्य विद्यालय बरहरा की है। इस घटना के बाद रानीगंज थाने में शिकायत भी दर्ज की गई है। स्कूली शिक्षकों से मारपीट की यह घटना काफी निंदनीय है।

Araria Bihar: प्रिंसिपल की जबानी

स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि “असामाजिक तत्व के लोग स्कूल में आकर हंगामा करने लगे, उसके बाद स्कूल के अध्यापकों को घसीट-घसीट कर मारने लगा। इसी बीच, प्रिंसिपल जब मामले को सुलझाने आए तो लोगों ने उसे भी मारकर उसका सिर फोड़ डाला, जिसके कारण प्रिंसिपल की हालत गंभीर हो गई।

इसके बाद, अध्यापक और प्रिंसिपल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। यह स्थिति समाज में गहरी छाप छोड़ने वाली है और हमें सामाजिक सद्भाव बढ़ाने की आवश्यकता है।

शराब के नशे में धुत होकर विद्यालय में किया मारपीट!

सूत्रों से पता चला है कि रानीगंज थाना छेत्र के मध्य विद्यालय बरहरा के स्कूल में एक युवक जिसका नाम निराम उर्फ़ मिनी है, वह शराब के नशे में आकर स्कूल में हंगामा किया और प्रधानाध्यापक के साथ गाली-गलोच करने के साथ मारपीट करने लगा।

इसको देखकर स्कूल के प्रिन्सिपल दामोदर साह उसे बचाने गए, तो युवक ने दामोदर साह के सिर पर लकड़ी से वार कर दिया और उसे घायल कर दिया। गांव के लोगों ने प्रिन्सिपल को अस्पताल पहुंचाया। प्रिन्सिपल का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

अररिया जिला के किस स्कूल में असामाजिक तत्वों ने प्रिंसिपल से की मारपीट?

रानीगंज थाना छेत्र के मध्य विद्यालय बरहरा में असामाजिक तत्वों ने प्रिंसिपल का सर फोड़ा

अररिया में प्रिंसिपल के साथ मारपीट की यह घटना किस थाना क्षेत्र की है?

रानीगंज थाना क्षेत्र!

इसे भी पढ़ें>>>

KK PATHAK: बिहार स्कूल के शिक्षकों पर हो सकती है कार्रवाई! रिपोर्ट से हुआ खुलासा!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *