Gaya Latest News

Gaya Bihar: मदनपुर के CHO से ठगों ने गोली बाजार में लूटे 2 लाख के जेवरात! गया शेरघाटी में मची हलचल, जानें पूरी घटना।

×

Gaya Bihar: मदनपुर के CHO से ठगों ने गोली बाजार में लूटे 2 लाख के जेवरात! गया शेरघाटी में मची हलचल, जानें पूरी घटना।

Share this article
Gaya Bihar

गया शेरघाटी: गोली बाजार में मदनपुर के CHO (Community Health Officer) से ठगों ने लूट लिया 2 लाख का जेवरात! पुलिस की हिफाजती इंतजामात को नाकामी साबित करते हुए शनिवार की दो पहर दो जाल साजों शेरघाटी के भीड़-भाड़ वाले गोलबाजार में एक महिला CHO से 2 लाख रुपए के जेवरात छीन लिए।

बाबा के भेष में किया महिला से ठगी।

दो बाबा के भेष में शातिर ठगों ने महिला CHO को अनहोनी का भय दिखा कर पहले जवहरात को उतार कर महिला के पर्स में रखने को कहा। उसके बाद दोनों बाबा ने महिला से जबरदस्ती पर्स चुरा कर फरार हो गए।

पर्स में 2000 रुपए नगदी के अलावा जरूरी कागजात भी थे। धोखाधड़ी की शिकार बनी यह महिला मदनपुर के सदर अस्पताल में बतौर सीएचओ तैनात है। वह शेरघाटी के नूतन नगर में किराये के मकान में रहती है।

धोखा धरी की शिकार बनी CHO सुगन कुमारी।

धोखा धरी की शिकार बनी महिला कहना है। शनिवार की दो पहर रस्ते में को दो बाबा मिले जो महिला से किसी की कोमल नाम की डॉक्टर का एड्रेस मालूम कर रहा था। तो महिला ने कहा की मुझे नहीं पता।

ठगी बाबा ने बात को पलट दिया और कहने लगा की में ऋषिकेश आया हूँ। गुरु जी का भक्त हूँ यह कहने लगा। ऊके बाद महिला को कहने लगा की आपके ऊपर 5 साल पहले कोई हादसा हुवा था।

वही हादसा आपके बेटी और पति हो होने वाला है। जिसके बाद महिला डर गयी। उसके बाद बाबा ने कहा की आप इसको रोक सकते हो। बस आपको करना यह होगा आप अपने सरे जेवरात उतार कर अपने पर्स में रख लीजिए।

महिला बाबा के बह कावे में आ गई। फिर महिला अपना सारा जेवरात उतार कर अपने पर्स में रख लिया। उसके बाद बाबा ने कहा की आँख बंद कर दस कदम पीछे मुर जाए और पलट ये गा नहीं। महिला के दस कदम पीछे होते ही बाबा फरार हो गया।

महिला का कहना है की उसके पर्स में 2000 नगद कैस और महिला का आधार कार्ड के साथ-साथ कुछ जरूरी कागजात भी थे। देखने वाली बात यह की मदनपुर पुलिस इस घंटना पर कितनी तेजी से कार्रवाई करती है।

इसे भी पढ़ें >> Raniganj Araria News: दुष्कर्म का ऐसा मामला सुनकर कांप जाएगी रूह! जानें क्या है पूरा मामला ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *