BiharEducation Department

K K Pathak: के के पाठक अपने खिलाफ बोलने वाले को फोन करके देते हैं गालियां! IMA के पूर्व अध्यक्ष ने किया खुलासा!

×

K K Pathak: के के पाठक अपने खिलाफ बोलने वाले को फोन करके देते हैं गालियां! IMA के पूर्व अध्यक्ष ने किया खुलासा!

Share this article
K K Pathak Abuse

K K Pathak: बिहार के अपर मुख्य सचिव के पाठक जब से बिहार के शिक्षा विभाग में उनकी एंट्री हुई है। तब से सोशल मीडिया और अखबार सहित टीवी चैनलों पर वह काफी चर्चा में रहते हैं! खासकर शिक्षकों के खिलाफ उनका फरमान उन्हें इस बात के लिए चर्चा में रखती है।

सोशल मीडिया पर अब इन दिनों एक खबर काफी चर्चा में है। के के पाठक अपने खिलाफ बोलने वाले को फोन करके गालियां भी देते हैं।

IMA के पूर्व अध्यक्ष का बयान

IMA आई एम ए के पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार ने बताया के 1 साल पहले मैं इंटरव्यू में के के पाठक को उनके उल्टे सीधे काम को लेकर उन्हें मानसिक बीमार बताया था। उसके इंटरव्यू के लगभग 1 साल बाद 25 दिसंबर को यूरोलॉजी एक्सपर्ट डॉक्टर अजय कुमार अपने फैमिली के साथ छुट्टियां बिताने के लिए केरल केरल गए हुए थे।

25 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे के के पाठक ने डॉक्टर अजय कुमार को फोन करके यह कंफर्म किया कि क्या वह डॉक्टर अजय कुमार ही बात कर रहे हैं। जब अजय कुमार ने यह कंफर्म कर दिया कि वह अजय कुमार ही बात कर रहे हैं तो उसके बाद के के पाठक ने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी जिसके बाद डॉक्टर अजय कुमार को फैमिली के सामने फोन डिस्कनेक्ट करना पड़ा।

K K Pathak लीगल नोटिस के बजाए दी गालियां

इंटरव्यू के दौरान अजय कुमार ने सवालिया लहजे में कहा कि 1 साल पहले दिए गए इंटरव्यू से अगर के के पाठक को तकलीफ थी तो उन्होंने गालियां क्यों दी? उन्होंने लीगल नोटिस क्यों नहीं दिया। इससे उन्हें काफी ठेस पहुंची है और वह इसके खिलाफ मुख्यमंत्री सहित थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाएंगे।

उन्होंने कहा कि सरकार अगर उसकी इस शिकायत को नजर अंदाज करेंगे। अगर उनकी बात को अनसुनी की जाएगी तो डॉक्टर अजय कुमार कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

इसे भी पढ़े>>>

PoliticsVVIP Survey Loksabha Election: स्मृति ईरानी, सोनिया गांधी, हेमा मालिनी में कौन है सबसे आगे! 2024 में किसकी बनेगी सरकार?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *