NewsBiharEducation Department

KK Pathak: चार्ज लेते ही के के पाठक ने जारी किया फरमान! स्कूल बंद करने पर मांगा जवाब! स्कूली छुट्टी रद्द!

×

KK Pathak: चार्ज लेते ही के के पाठक ने जारी किया फरमान! स्कूल बंद करने पर मांगा जवाब! स्कूली छुट्टी रद्द!

Share this article
KK PATHAK NEWS Bihar Shiksha Vibhag
KK PATHAK NEWS Bihar Shiksha Vibhag

KK Pathak: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक शिक्षा विभाग में वापसी करने के साथ ही अपने नए फरमान जारी करने से नहीं चूके! उन्होंने शिक्षा विभाग का कमान संभालते ही ठंडी के चलते स्कूल बंद होने पर पदाधिकारी से सवाल पूछ लिया।

केके पाठक ने कहा यह कैसी सर्दी है जिसमें स्कूल बंद है और कोचिंग संस्थान चल रहे हैं। केके पाठक ने सभी जिलों से रिपोर्ट मांगा है कि किस-किस जिले में कब तक स्कूल बंद है।

स्कूली छुट्टी रद्द

केके पाठक ने सभी स्कूल की छुट्टी को रद्द कर दिया है। अब सभी स्कूल सोमवार से सुचारू रूप से चालू हो जाएंगे। केके पाठक के आदेश अनुसार स्कूली समय 9:00 बजे से 5:00 बजे तक विद्यालय खुला रहेगा।

आपको बता दें कि शीत लहर के चलते पटना सहित कई जिलों में स्कूल को बंद किया गया था। 1 से लेकर 8 क्लास तक के बच्चों को ठंडी के चलते स्कूल से छुट्टी मिली थी।

KK Pathak ने मांगा जवाब

केके पाठक ने सभी प्रमंडलीय अधिकारी से स्कूल के छुट्टी को लेकर नाराजगी जताते हुए उनसे जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि जब आप स्कूल को बंद करते हैं तो कोचिंग संस्थानों को क्यों नहीं बंद करवाते हैं। अगर आप नियम बनाते हैं तो पूरे जिले के लिए इस नियम को लागू करें ऐसा नहीं की स्कूल खुल रहे और कोचिंग बंद रहे।

केशव कुमार पाठक के इस फैसले के बाद अब स्कूली शिक्षकों को सोमवार से स्कूल में हाजिर होना होगा। और सुबह 9:00 बजे से शाम के 5:00 बजे तक उन्हें स्कूल में ड्यूटी देनी होगी।

देखें पत्र

इसे भी पढ़े!

बिहार शिक्षा विभाग की खुल गई किस्मत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *