Politics

MP Assembly Election 2023: बीजेपी दल छोड़ कांग्रेस में शामिल होने को तैयार हैं कैमोर! बीजेपी को हो सकता है बड़ा नुक्सान!

×

MP Assembly Election 2023: बीजेपी दल छोड़ कांग्रेस में शामिल होने को तैयार हैं कैमोर! बीजेपी को हो सकता है बड़ा नुक्सान!

Share this article
MP Assembly Election 2023

मध्य प्रदेश डेस्क न्यूज़: विधान सभा चुनाव (MP Assembly Election 2023) से पहले बीजेपी खेमा को लगा बड़ा झटका मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव में ऐसा पहली बार हुआ है जब बीजेपी के तीन नेता ने बीजेपी का साथ छोड़ा हो। नवरात्री के पहले दिन कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा के कद्दावर नेता गणेश राव कैमोर ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

कैमोर के इस्तीफा देने के बाद सियासी गलियारे में चर्चा तेज हो गई है और कयास लगाया जा रहा है कि वो कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं। फिलहाल उन्होंने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि वो आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगें भी या नहीं।

बीजेपी में पद रही है फुट

आपको बता दें कि बीजेपी की तरफ से जारी उम्मीदवारों की सूची के बाद से बीजेपी से नेताओ के बगावती तेवर लगातार जारी है। बीजेपी में लगातार फुट पड़ता जा रहा है।

सबसे पहले कटनी जिले की मुड़वारा विधानसभा में महापौर प्रत्याशी रही ज्योति विनय दीक्षित ने पार्टी से इस्तीफा दिया था। उसके बाद पूर्व नगर अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने भी पार्टी से बगावत किया था।

MP Assembly Election 2023: बीजेपी पर लगा आरोप!

गणेश राव कैमोर ने पार्टी से इस बात को लेकर इस्तीफ़ा दे दिया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रही है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी में रहकर वे आम जनता का काम नहीं करवा पा रहे थे।

आपको बता दें कि गणेश राव कैमोर दो बार नगर परिषद के अध्यक्ष रह चुके हैं। पहली बार साल 2004 से 2009 तक निर्दलीय रहे। जबकि दूसरी बार 2009 से 2014 तक बीजेपी से नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रहे थे।

गणेश राव कैमोर की छवि श्रमिक नेता के रुप में रही है। वो आज भी सीमेंट एवं माइंस कर्मचारी संघ के अध्यक्ष हैं। इस तरह से बीजेपी को छोड़ना भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बड़ा नुक्सान का संकेत है। हालांकि मिन्की वापसी भी होगी या नहीं इस बारे में अब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है।

इसे भी पढ़ें>>>

Vidhan Sabha Election MP: कांग्रेस पार्टी द्वारा 144 प्रत्याशी की घोषणा के बाद राजनीति तेज़! आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *