BollywoodEntertainment

Panchayat Season 3: जल्द ही फिर से आएगी सबकी चहेती, पंचायत सीजन का तीसरा सीरीज” जानें कब होगा इंतजार खत्म!

×

Panchayat Season 3: जल्द ही फिर से आएगी सबकी चहेती, पंचायत सीजन का तीसरा सीरीज” जानें कब होगा इंतजार खत्म!

Share this article
Panchayat Season 3

Panchayat Season 3: पंचायत सीजन 1 और 2 दोनों को ही लोगों से खूब प्यार मिला है, और इसी के साथ दर्शकों द्वारा इसके तीसरे सीजन का भी इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। लोग इसकी राह काफी लंबे समय से देख रहे हैं।

वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक के साथ कुछ नए अभिनेताओं की एंट्री दर्शकों को पूरी तरह से चौंकाने वाली है। आइए जानते हैं कि कब और कहां पे रिलीज हो सकती है “पंचायत सीजन 3” इससे पहले जानते हैं सीजन 1 और दो की कुछ खास बातें

पंचायत सीजन 1 और 2 की कहानी रोचक तथ्य

यह सीजन एक कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज है जिसमें एक इंजीनियरिंग का छात्र होता है, लेकिन उसे एक पंचायत कार्यालय के सचिव की नौकरी मिलती है। ‘पंचायत सीजन 1’ की कहानी आठ एपिसोड की है और काफी ज्यादा रोमांचक भी है।

Panchayat Season 3: जल्द ही फिर से आएगी सबकी चहेती, पंचायत सीजन का तीसरा सीरीज" जानें कब होगा इंतजार खत्म!

पंचायत सीजन 2 की कहानी में फुलेरा की गांव की राजनीति के बारे में है। यह प्रधान जी की लड़ाई के बारे में है। ‘पंचायत सीजन 2’ में आप अभिषेक और प्रधान के परिवार के बीच की लड़ाई को साफ देखते हैं।

Panchayat S3 की क्या होगी कहानी?

पंचायत ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली वेब सीरीज है ‘पंचायत’ का सीजन 3 भी अब जल्द ही आने वाला है। दर्शक कहानी को लेकर हमेशा से ही उत्सुक रहते हैं क्योंकि वे ‘पंचायत 3’ के रिलीज होने से पहले ही पूरी कहानी को जानना चाहते हैं।

इस सीजन को प्राइम वीडियो पर लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली गई है। इस सीजन में कुल 8 एपिसोड होंगे। पंचायत सीजन 3 के बारे में काफी जानकारी अभी गुप्त रखी गई है। अब इंतजार है बस हिंदी वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ का जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर देखने को मिलेगी।

फैंस ‘पंचायत सीजन 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अब देखना ये है की ‘पंचायत सीजन 3’ लोगों को कितनी पंसद आती है। वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ 2023 के नवंबर या दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।

कब रिलीज़ हुई थी पंचायत

पंचायत का पहला सीजन 2020 में आया था। जिसे लोगों ने खूब सराहा था। वहीँ पंचायत सीजन 2 साल 2022 में आया था। जिसे लोगों ने और भी ज्यादा प्यारा दिया था।

  • Panchayat (03-04-2020)
  • Panchayat 2 (20-05-2022)

इसे भी पढ़ें>>>

Israel-Palestine War Reason: इजराइल फिलिस्तीन के बीच हो रहे जंग की पूरी सच्चाई आया सामने! छिड़ सकता है एक और विश्वयुद्ध!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *