Bollywood

Kalki 2898 AD: जल्द धमाल मचाने आ रही है दीपिका और प्रभास की कल्कि | साथ ही देखें प्रभास और दीपिका की हिट फिल्मो की लिस्ट!

×

Kalki 2898 AD: जल्द धमाल मचाने आ रही है दीपिका और प्रभास की कल्कि | साथ ही देखें प्रभास और दीपिका की हिट फिल्मो की लिस्ट!

Share this article
Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD: फिल्म बाहुबली से अपनी अलग पहचान बनाने वाले प्रभास राजू अब बहुत जल्द एक बार फिर से सिनेमा स्क्रीन पर धमाल मचाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। आपको बता दें कि बहुत ही जल्द प्रभास दीपिका पादुकोण के साथ मूवी “कल्कि 2898” में नजर आएंगे।

Kalki 2898 AD

इस फिल्म का टीजर 2 महीने पहले 21 जुलाई 2023 को ऑफिशियली रिलीज हो चुका है, लोगो को इस फिल्म की पहली झलक काफी ज्यादा पसंद आया। इस फिल्म में देश में मची त्राहि-त्राहि के दौरान कैसे एक वीर योद्धा देश को बचाता है ये दर्शाने की कोशिश की गई है।

इस मूवी में नजर आएँगे अमिताभ बच्चन!

आपको बता दें कि इन दिनों “Kalki 2898 AD” की चर्चा जोरों शोरों से शुरू हो रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास सहित कमल हसन नज़र आएँगे। आपको बता दें बीते दिनों इन्ही कलाकारों की तस्वीर के साथ फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था।

Kalki 2898 AD

टीजर रिलीज होने के साथ-साथ इस फिल्म के असली नाम से भी पर्दा उठ गया था। अमेरिका में हुए सैन डिएगो कॉमिक कॉन इवेंट में इस मूवी के टाइटल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई थी।

पहले इस फिल्म का नाम ‘”प्रोजेक्ट था” बाद में “Kalki 2898 AD” हो गया। आपको बता दें कि इस मूवी के टीजर को देख कर फैंस को इस मूवी के प्लॉट का अंदाजा हो गया था।

विष्णु भगवान की अनोखी कहानी का चित्रण होगी यह फिल्म

आपको बता दें कि नाग अश्विन की डायरेक्टड इस फिल्म में विष्णु भगवान के मॉडर्न अवतार का चित्रण करने की कोशिश की गई है। वैसे तो यह फिल्म अभी रिलीज होने में काफी समय है रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म 12 जनवरी 2024 में रिलीज होगी।

Kalki 2898 AD

इस फिल्म के टीजर से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि, ये फिल्म नरसंहार पर बनी हुई है। जिसमें दुनिया में चारों तरफ मचे हुए अंधकार का चित्रण किया गया है। बच्चे से लेकर बूढ़ों तक को भूखा रखा जा रहा है जिसमें पानी तक नसीब नहीं हो रहा है।

एक कमरे में शिवलिंग भी दिखाई गई है लेकिन कोई पूजा पाठ नहीं दिखाया जा रहा है और किसी के हाथ में हनुमान जी की प्रतिमा दिखाई जा रही है और भगवान को याद करने पर प्रभास रक्षक के रूप में प्रकट होते हैं।

Kalki 2898 AD: भगवान कल्कि के रूप में दिखेंगे प्रभास

आपको बता दें कि इस पूरे टीजर के बीच में लिखी हुई लाइनों का मतलब है कि जब भी दुनिया में अन्धकार छाएगा तो एक ताकत अपने आप जन्म लेगी और अंत तब शुरू होता है जब दीपिका किसी सेना में शामिल नजर आती हैं।

इस पूरी मूवी में अमिताभ बच्चन सफेद कपड़े में लिपटे नजर आते हैं जिसमें बस उनकी आँखें नजर आती हैं। इस मूवी में प्रभास भी एक योद्धा के रूप में एंट्री करते हैं।

वो दुनिया को बचाने के लिए आते हैं, इस फिल्म का मुख्य संदेश यही है कि जब जब दुनिया पर अंधकार छाएगा भगवान कल्कि का जन्म तब होगा। आशा की जा रही है कि इस मूवी का कॉन्सेप्ट लोगों को खूब पसंद आएगा।

प्रभास की सुपरहिट मूवी

  1. Baahubali: The Beginning
  2. Baahubali 2: The Conclusion
  3. Darling
  4. Saaho
  5. Mirchi
  6. Mr Perfect
  7. Chatrapathi
  8. Varsham
  9. Billa
  10. Radhe Shyam & etc….

दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म!

  • Chennai Express
  • Piku
  • Bajirao Mastani
  • Pathaan
  • Jawan
  • Padmaavat
  • Om Shanti Om
  • Happy New Year
  • Housefull
  • Race 2
  • Chandni Chowk to China & etc…

दीपिका पादुकोण की शादी किसके साथ हुई है?

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर 2018 को हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई थी

प्रभाष राजू का पुरा नाम किया है?

प्रभास राजू का पूरा नाम उप्पलपति वेंकट सूर्यनारायण प्रभास राजू (Venkata Satyanarayana Prabhas Raju Uppalapati) है। जिसके पिता का नाम नारायण राजू है।

इसे भी पढ़ें>>>

कम लागत के साथ शुरू करें मोबाइल कवर बिज़नेस! घर बैठे कमा सकते हैं महीने के लाखों रुपए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *