NewsBiharEducation Department

KK Pathak: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव 20 जनवरी के बाद भी नहीं आएंगे कार्यालय! शिक्षकों में खुशी की लहर

×

KK Pathak: शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव 20 जनवरी के बाद भी नहीं आएंगे कार्यालय! शिक्षकों में खुशी की लहर

Share this article
Bihar Shiksha Vibhag

KK Pathak: बिहार शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव केके पाठक 20 जनवरी के बाद भी अब कार्यालय नहीं आएंगे। इस खबर से बिहार सरकार के स्कूलों में तैनात शिक्षकों में थोड़ी बहुत खुशी है। ऐसा इसलिए की सरकारी स्कूल के शिक्षक केशव कुमार पाठक के ताबड़तोड़ फैसले से परेशान रहते हैं।

केके पाठक ने जब से बिहार शिक्षा विभाग की कमान अपने हाथों में लिया है। तब से अपने वे अपने बेबाक फैसले के लिए सोशल मीडिया समेत टीवी चैनलों पर काफी चर्चा में रहे हैं। शिक्षा में सुधार लाने के लिए केके पाठक ने कई कड़े कदम उठाए हैं।

20 जनवरी तक लिया था छुट्टी

आपको बता दें कि केशव कुमार पाठक पिछले 8 जनवरी को छुट्टी पर गए थे। इस छुट्टी के बाद से सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की अटकलें लगाए जाने लगी थी। दरअसल केशव कुमार पाठक ने 8 जनवरी से 16 जनवरी के लिए छुट्टी लिया था।

मगर किन्हीं निजी कारणों के चलते अपर मुख्य सचिव ने अपनी चार दिनों के लिए छुट्टी को बढ़ाकर 20 जनवरी कर लिया था। केशव कुमार का यह पत्र सोशल मीडिया पर इस तरह से वायरल हो गया जैसे उन्होंने अपने पद से त्याग दे दिया हो।

KK Pathak: 30 जनवरी तक बढ़ाई छुट्टी

सोशल मीडिया के मुताबिक केशव कुमार पाठक ने एक बार फिर से अपनी छुट्टी को बढ़ा लिया है। 20 जनवरी के बजाय अब 30 जनवरी तक वह छुट्टी पर रहेंगे।

हालांकि यह भी अटकलें लगाई जा रही है की हो सकता है इसी बीच शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव का पद किसी और के हाथ में चला जाए।

आपको बता दें केशव कुमार पाठक ने बिहार के स्कूलों के लिए काफी सख्त कदम उठाए हैं। शिक्षा विभाग में क्रांति लाने के लिए केशव कुमार पाठक ने शिक्षकों से लेकर स्कूल के व्यवस्थापक तक को नहीं छोड़ा है।

इसे भी पढ़ें>>>

Bihar Education 2024: सरकारी स्कूलों के लिए सरकार ने जारी किए 900 करोड़! नौकरी के मामले में तोड़े सारे रिकॉर्ड!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *